एम. एस. धोनी ने एशियन फुटवियर की नई प्रीमियम शूज कलेक्शन को किया लॉन्च
एम. एस. धोनी ने एशियन फुटवियर की नई प्रीमियम शूज कलेक्शन को किया लॉन्च

सहारनपुर/लखनऊ(हिन्द भास्कर):- भारत के सबसे तेजी से बढ़ते स्वदेशी फुटवियर ब्रांड्स में से एक, एशियन फुटवियर ने नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में दिग्गज क्रिकेटर और ब्रांड एंबेसडर एम. एस. धोनी की मौजूदगी में अपने बड़े विस्तार की योजना की घोषणा की। कंपनी का लक्ष्य अपनी पहुंच को 7,500 रिटेल आउटलेट्स से बढ़ाकर 25,000 तक पहुंचाना है और FY 25-26 के अंत तक राज्य में अपने एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स (EBOs) की संख्या को 14 तक बढ़ाना है।
कार्यक्रम के दौरान, एशियन फुटवियर ने अपनी नई प्रीमियम कलेक्शन लॉन्च की, जिसमें क्वांटम 2.0 – एम. एस. धोनी सिग्नेचर रेंज शामिल है। इस रेंज में हाइपर कुशन, पावरकिक और मोजो जैसे मॉडल हैं, जिन्हें इन-हाउस, अत्याधुनिक, बीआईएस-प्रमाणित फुटवियर टेस्टिंग और डिजाइन लैब में तैयार किया गया है। यह कलेक्शन स्टाइल और परफॉर्मेंस का बेहतरीन संगम है, जो उन ग्राहकों के लिए है जो वैश्विक अंदाज को किफायती कीमत पर चाहते हैं।
इस मौके पर एशियन फुटवियर के प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर, प्रभात फुटवियर, सहारनपुर के सोहैल पाल सिंह चौला को एम. एस. धोनी और एशियन फुटवियर के चेयरमैन राजिंदर जिंदल ने डिस्ट्रीब्यूटर एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया।श्री चौला ने उत्तर प्रदेश में ब्रांड की मौजूदगी को मजबूत करने और इसके विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। चेयरमैन राजिंदर जिंदल ने कहा, “हमें गर्व है कि एम. एस. धोनी ने हमारे नए प्रीमियम स्नीकर्स कलेक्शन को लॉन्च किया। हमारे ब्रांड में उनका विश्वास हमें हर दिन बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।
यह रेंज नवाचार, प्रदर्शन और शैली का एक आदर्श संगम है, जो भारतीय उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय डिजाइन किफायती कीमत पर उपलब्ध कराएगी। हमारा ₹100 करोड़ का विस्तार इस दृष्टि को साकार करेगा और इन उत्पादों को देश के हर कोने तक पहुंचाएगा। इस अवसर पर ब्रांड एंबेसडर एम. एस. धोनी ने कहा, “मैंने ब्रांड को समय के साथ बढ़ते और नवाचार करते देखा है। एशियन फुटवियर आरामदायक और स्टाइल का सही संयोजन है ।मुझे विश्वास है कि लोग ऐसा ही फुटवियर खोजेंगे जो दिखने में अच्छा और हर कदम पर उनका साथ दे।
What's Your Reaction?






