इंडी गठबंधन के लोगों में घुसी औरंगजेब की आत्मा, इनके खतरनाक मंसूबों पर फेरना है पानी-योगी आदित्यनाथ

इंडी गठबंधन के लोगों में घुसी औरंगजेब की आत्मा, इनके खतरनाक मंसूबों पर फेरना है पानी-योगी आदित्यनाथ

May 22, 2024 - 13:30
 0  62
इंडी गठबंधन के लोगों में घुसी औरंगजेब की आत्मा, इनके खतरनाक मंसूबों पर फेरना है पानी-योगी आदित्यनाथ

संतकबीरनगर/लखनऊ ।  समाजवादी पार्टी राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थी। वहीं आज अयोध्या में राम भक्तों पर पुष्प वर्षा हो रही है। सपा के लोग कहते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। आज वहां रामभक्तों की आवभगत हो रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अयोध्या को त्रेता युग का गौरव दिलाने का काम किया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश में बड़ा परिवर्तन आया है।
देश में विकास के बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं। देश हाईवे, रेलवे, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी, आईआईएम का निर्माण हो रहा है। इसके अलावा गोरखपुर में एम्स और फर्टिलाइजर कारखाना फिर से चालू हो गया है। साथ ही संत कबीर नगर में बाबा तामेश्वरनाथ के धाम को भी विकसित किया जा रहा है। संत कबीर नगर की पावन महानिर्वाण स्थल को कबीर पीठ के रूप में एक बार फिर से शोध और इनोवेशन के नए केंद्र के रूप में विकसित किया जा रहा है। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को संत कबीर नगर के मेंहदावल विधानसभा में संत कबीर नगर लोकसभा क्षेत्र की जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीन निषाद के पक्ष में वोट की अपील की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के समय देश में आतंकी घटनाएं होती थी। इनसे देशवासी कहते थे कि आतंकवाद से निपटो, लेकिन यह कहते थे कि आतंकवादी सीमा पार के हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि इंडी गठबंधन का अपना कोई एजेंडा नहीं है। यह अनुसूचित और पिछड़ी जाति के आरक्षण में सेंध लगा कर मुसलमानों को देना चाहता हैं, जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने भी कहा था कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता है। यह आरक्षण अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति को संविधान द्वारा दिया गया है और यह मिलता रहेगा। वहीं राहुल गांधी और अखिलेश यादव का बयान जाहिर करता है कि उनकी मंशा जनता जनार्दन के प्रति अच्छी नहीं है। ऐसे में हमें इनसे सतर्क रहने की जरूरत है। यह लोग सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे। यह विरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। यह इनकी खतरनाक मंशा है, जिसे सफल नहीं होने देना है। इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गयी है। हमें इनसे सावधान रहना है और इनक मंसूबों पर पानी फेरना है। देश की जनता भी इनकी मंशा जान चुकी है इसलिए पूरे देश में एक बार फिर मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार का नारा लगा रही है। वह कहते हैं जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। एक तरफ अयोध्या में 500 वर्षों के बाद रामलला अपने दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। वहीं दूसरी ओर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मीकि, रैन बसेरे का नाम निषाद राज और भोजनालय का नाम माता शबरी के नाम पर रखा गया है। यह हमारी विरासत के सम्मान को दर्शाता है।
मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां का पुराना बर्तन उद्योग एक जिला एक उत्पाद के तहत फिर से जीवित हो गया है। वहीं समाजवादी पार्टी के समय में लोग भूख से मरने को मजबूर थे। आज मोदी सरकार देश में 80 करोड़ लोगों को राशन उपलब्ध करा रही है। उन्होंने कहा कि आज संत कबीर नगर विकास की नई गाथा गढ़ रहा है। श्रृंगवेरपुर में निषाद राज की भगवान राम के साथ गले मिलते हुए भव्य प्रतिमा की स्थापना करायी गई है। उनके किले के पुनरुद्धार की कार्रवाई को भी आगे बढ़ाया गया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि महापुरुषों का सम्मान कैसे होना चाहिए यह देखना है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकारें में हुए कार्य को देखना चाहिये। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राम भक्तों और दूसरी तरफ इंडी गठबंधन के रामद्रोही के बीच में हो गया है। यह लोग प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सुनामी को रोकना चाहते हैं, जो असंभव है क्योंकि जनता जनार्दन ने उन्हे एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प कर लिया है।
इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. संजय निषाद, विजय लक्ष्मी गौतम, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य संतोष सिंह, प्रदेश महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य सुभाष यदुवंश, जिलाध्यक्ष जगदंबा श्रीवास्तव, विधायक अनिल त्रिपाठी, अंकुर राज तिवारी, गणेश चौहान आदि उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow